भीषण हादसा: दर्जनों घायल, 49 लोगों की मौत,पूरे इलाके में मची चीख , जानें कहां हुई ये दिल दहला देने वाला हादसा…

दक्षिणी मेक्सिको।। गुरुवार को दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर में 49 लोगों की मौत हो गई, जबकि 58 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। यह घटना नॉर्थ अमेरिकी देश मैक्सिको के चियापास राज्य के दक्षिणपूर्वी मैक्सिकन शहर तुक्स्टला गुटिरेज के पास का बताया जा रहा है, जहां दो मालवाहक ट्रकों के बीच ऐसी भीषण टक्कर हुई कि पूरे इलाके में चीख पुकार मच गई।

इस दर्दनाक दुर्घटना में शामिल ट्रकों में से एक में सेंट्रल अमेरिका के 100 से अधिक प्रवासी सवार थे। शुरूआती जानकारी के अनुसार इस हादसे में 58 लोग घायल हुए हैं, जिनमें तीन गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें शहर के स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

बचाव टीम ने गुरुवार देर रात अपने फेसबुक पर सूचना दी कि इस हादसे में 49 लोगों की मौत हो गई है। रेस्क्यू टीम ने अपने सोशल मीडिया पर सूचना देते हुए घटना में 49 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

चियापास के गवर्नर रटिलियो एस्कंडन ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की कसम खाई। बताया जा रहा है अबतक मृतकों की पूरी तरह से पहचान नहीं हो पाई है। पहचान होने और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही शवों को उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।

Leave a Reply