17 साल की भारतीय खिलाड़ी ने अपने ही पिस्टल से खुद को मार कर की आत्महत्या, प्रदर्शन से नहीं थीं खुश…

 

भारत।।  इंटरनेशनल शूटर खुश सीरत कौर संधू ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली, उनकी उम्र महज 17 साल की थी। मौत के वक्त वो पंजाब के फरीदकोट में अपने घर में मौजूद थीं। खुश सीरत कौर संधू ने कथित तौर पर 9 दिसंबर की सुबह खुद को गोली मार ली। संधू ने नेशनल लेवल पर कई मेडल्स जीते हैं, पुलिस ने कहा कि उसने इसलिए खुदकुशी की क्योंकि वो अपनी हाल की परफॉरमेंस से दुखी थीं।

फरीदकोट सिटी पुलिस के एसएचओ हरजिंदर सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, ‘गुरुवार की सुबह हमें कंट्रोल रूम से कॉल आया कि एक लड़की ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली है। जिसका घर फरीदकोट के हरिंदर नगर की गली नंबर-4 में है। हमें 17 की खुश सीरत कौर संधू की लाश मिली। उसने प्वाइंट 22 पिस्टल से खुद सिर पर गोली मारी, जहां जख्म के निशान हैं।’

हालांकि पुलिस ने बताया कि मौका ए वारदात से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन उनके परिजनों ने पुलिस को बताया कि हाल ही में दिल्ली में हुए नेशनल चैंपियनशिप में अपने प्रदर्शन को लेकर खुश सीरत कौर संधू काफी परेशान थीं। फरीदकोट सिटी पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है और साथ ही खुश सीरत कौर संधू का पार्थिव शरीर उनके को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply