Virat Kohli Press Conference: कोहली का पहला प्रेस कॉन्फ्रेंस कप्तानी से हटाए जाने के बाद, पढ़े क्या दिया जवाब…

 

नई दिल्ली।। वनडे टीम की कप्तानी से हटाने के बाद विराट कोहली ने पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी है. विराट कोहली ने कहा है कि साफ-साफ कहा है कि वनडे खेलने के लिए तैयार हैं, मेरे बारे में जो खबरें फैलाई जा रही हैं वो गलत हैं।

विराट कोहली ने वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने पर कहा है कि जब टेस्ट टीम का इंतिखाब हुआ, उसके बाद सेलेक्टर्स ने कहा कि आपको वनडे की कप्तानी से हटा दिया गया है, जिसके बाद कोई बात नहीं हुई थी।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के साथ मेरा संवाद नहीं हुआ है और मैं आराम करना चाहता था. बैठक से 1.5 घंटे पहले मुझसे संपर्क किया गया था. चीफ सेलेक्टर ने टेस्ट टीम की चर्चा की. फिर मीटिंग खत्म करने से पहले मुझे बताया गया कि मैं ODI कप्तान नहीं रहूंगा और मुझे कोई परेशानी नहीं थी. लेकिन पहले कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

रोहित के साथ विवाद पर कही ये बात

रोहित के साथ विवाद पर कोहली ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मेरे और रोहित के बीच में कुछ भी नहीं है. मैं ढाई साल से यही सब बोल कर थक चुका हूं. मैं जो भी चाहूंगा या करूंगा, वो टीम को नीचे करने के लिए नहीं होगा. मेरे और रोहित के बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है।

सौरव गांगुली के बयान पर भी की टिप्पणी

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान पर होहली ने कहा कि जब मैंने टी20 की कप्तानी को लेकर बीसीसीआई से बात की, तो इसे अच्छे से लिया गया. इसके प्रोग्रेसिव कदम बताया गया. मुझे कभी नहीं कहा गया कि टी20 की कप्तानी मत छोड़ो. इससे पहले सौरव गांगुली ने बयान दिया था कि उन्होंने कोहली से टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने को कहा था।

ganguly console corptech

Leave a Reply