किसान नेता अशवंत तुषार साहू ने किया टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण,अछोला गांव में टीकाकरण केंद्र पहुंचकर ली जानकारी…

 

महासमुंद।। विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ग्राम अछोला में कोरोनारोधी टीकाकरण केंद्र का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान टीकाकरण की स्थिति के बारे में जानकारी ली। ओमिक्रोन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए टीकाकरण की गति बढ़ाने के संबंध में निर्देश दिया।

तुषार ने सुबह ग्राम अछोला के बाजार चौक में बने वैक्सीनेशन केंद्र से टीकाकरण के बारे में जानकारी ली। हर घर दस्तक अभियान के तहत चिह्नित लोगों की सूची देखी। सूची में कुछ लोग ऐसे मिले, जिन्होंने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन नहीं लगवाई है। उन्होंने टीकाकरण के कार्य में ग्राम प्रधान का सहयोग लेने और जागरूकता फैलाने का निर्देश दिया। तुषार ने कहा कि ओमिक्रोन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए टीकाकरण की गति तेज करने की आवश्यकता है। हर घर दस्तक अभियान के अंतर्गत वैक्सीन की डोज नहीं लगवाने वाले लोगों को चिन्हित कर प्राथमिकता के आधार पर उनका टीकाकरण किया जाए।IMG 20211220 WA0016 console corptech

स्वास्थ्यकर्मी माइक्रोप्लान का क्रियान्वयन कर लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करें। तुषार ने टीकाकरण कराने और कोविड प्रोटोकाल का पालन करने को कहा। इस दौरान सरपंच कमल नारायण साहू, शंकर साहू ,नागेश साहू, वीरू साहू ,अरुण विश्वकर्मा, चमन देव दास, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply