एक झटके में उजड़ गया पूरा परिवार:तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई,पति-पत्नी समेत 5 लोगों की मौत…

बैतूल।। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. नेशनल हाइवे 59ए बैतूल-इंदौर पर तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकरा गई. इस सड़क हादसे में पूरा परिवार उजड़ गया. एक ही परिवार के दो पति-पत्नी समेत 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी है. पूरा परिवार हरदा के टेमागांव में शादी समारोह से कार में सवार वापस घर लौट रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना बैतूल के चिचोली थाना इलाके के जोगली के पास का है, जहां तड़के सुबह करीब 3 बजे कार क्रमांक एमपी 09 सीजे 7018 हाइवे के किनारे पेड़ से टकरा गई. इस कार में 6 लोग सवार थे. हादसा इतना भयावह था कि घटना स्थल पर ही 5 लोगों की मौत हो गई. कार के परखच्चे उड़ गए।

मरने वालों की पहचान गोरेगांव झल्लार निवासी राजकुमार चढोकार ( 38 वर्ष), उनकी पत्नी शोभा राजकुमार (35 वर्ष), अनिल श्रीराम (45 वर्ष) निवासी इंदौर, उनकी पत्नी हेमलता, बेटा निशांतु अनिल (23 वर्ष) शामिल है, जबकि दीपा बलवंत (22 वर्ष) गंभीर रूप से घायल है. जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि यह परिवार हरदा के टेमागांव से शादी समारोह से भडुस लौट रहा था. मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुःख जताते हुए ट्वीट भी किया है।

मध्य प्रदेश सीएमओ ने ट्वीट कर लिखा है

कि मुख्यमंत्री @ChouhanShivraj ने बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में लोगों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है. सीएम चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को यह शोक सहन करने का सम्बल प्रदान करने की प्रार्थना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.