छत्तीसगढ़: ‘टीएस सिंहदेव’ प्रभारी थे इसलिए यहाँ हुई क्रॉस वोटिंग…पढ़ें पूरी खबर

बालोद।। जिले के एक निजी आईटीआई केंद्र में भाजपा ने आवासीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया है। जहां शुरूआती सत्र में प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे। इस बीच मीडिया से मुखातिब हो उन्होंने कोरिया में हुई क्रॉस वोटिंग को भूपेश बघेल का षड्यंत्र बताया। उन्होंने कहा कि चुनाव के प्रभारी टीएस सिंह देव थे, इसलिए उन्हें गिराने के लिए वहां पर क्रॉस वोटिंग की गई है। भूपेश गुट के लोगों ने यहां पर क्रॉस वोटिंग की।

क्रॉस वोटिंग को लेकर अजय चंद्राकर का बयान 

कोरिया में नगरीय निकाय चुनावों में हुई क्रॉस वोटिंग पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर ने भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चुनाव के प्रभारी टीएस सिंहदेव थे, इसलिए उन्हें गिराने के लिए वहां पर क्रॉस वोटिंग की गई है। भूपेश बघेल के लोगों ने वहां पर क्रॉस वोटिंग की।

एटीएम वाली भूपेश सरकार

आगे उन्होंने कहा कि ‘ढाई-ढाई साल का मामला है, थोड़ी सी कोताही हुई तो पद जा सकती है. दिल्ली को खुश रखो, एटीएम की तरह काम करो, सुना है सोनिया गांधी ने फोन से प्रदेश की जानकारी ली. मुझे लगता है कि जानकारी नहीं ली गई। पूछा गया की उत्तरप्रदेश में चुनाव के लिए पैसे भिजवाए की नहीं, असम में पैसा कम भिजवाए थे इसलिए हार गए।

बालोद का दुर्भाग्य जहां हुई आत्महत्या

प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘यहां की सरकार गरीबों की हितैषी सरकार नहीं है। चाहती तो प्रधानमंत्री आवास योजना को पूरा कराने के लिए कर्ज ले सकती है. लेकिन उन्होंने कर्ज नहीं लिया और बालोद के लिए दुर्भाग्य की बात है कि आवास योजना को लेकर पहली बार यहां से आत्महत्या का मामला सामने आया है।

Leave a Reply