नाना के दोस्त ने बीए की छात्रा का बलात्कार कर की हत्या, झाड़ियों में मिला शव…पढ़ें पूरी खबर

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 21 साल की बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट का मर्डर करने के बाद आगरा कैनाल की झाड़ियों में शव फेंकने वाले हत्यारे ने युवती के परिजनों को फोन कर इन्फॉर्म किया। युवती की मौसी ने बताया कि 31 दिसंबर को उसकी भतीजी अपनी नानी के घर के लिए निकली थी, लेकिन पहुंची नहीं। बाद में ये सूचना मिली। हालांकि पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।

युवती की मौसी ने बताया कि 31 दिसंबर को उसकी भतीजी फरीदाबाद के सेक्टर-18 से गांव भूपानी अपनी नानी के घर के लिए निकली थी। वह तो नहीं पहुंची लेकिन नानी के पास एक फोन आया। फोन आरोपी का था। उसने कहा कि युवती के साथ गलत काम कर उसकी हत्या कर दी है।

मृतका की मौसी ने बताया कि जब युवती बहुत देर तक घर नहीं पहुंची तो नानी ने मौसी को फोन पर इसकी जानकारी दी। साथ ही आसपास पता किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। तभी मौसी के पास एक फोन आया जो युवती के नाना के दोस्त सिंहराज का था। उसने फोन पर नानी को बताया कि उसने युवती के साथ गलत कर उसकी हत्या कर दी है। फिर उसने अपना स्विच ऑफ कर लिया।

पुलिस ने युवती का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद कर लिया है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। कुछ सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply