डर की वजह से आरोपी ने 10 साल की बच्ची को फेंका कुएं में, किया था रेप करने की कोशिश…पढ़ें पूरी खबर

मध्य प्रदेश।। सीहोर जिले से नाबालिग बच्ची के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. बच्ची किसी को बता न दें, इस डर से आरोपी ने लड़की को कुंए में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया. परिजनों ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने 375, 302 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने फरार आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

10 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश

यह मामला जिले के इछावर थाना अंतर्गत का है. बताया जा रहा है कि 10 साल की मासूम बच्ची शाम के समय शौच के लिए गई थी. उसी दौरान गांव का ही एक शख्स वहां आ गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. जब आरोपी इसमें कामयाब नहीं हो सका तो उसने बच्ची को कुएं में फेंक दिया. बच्ची ने पुलिस को बताया कि वो तार पकड़कर कुएं में बैठी रही. मामले में पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है, जिसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

मेडिकल में नहीं हुआ रेप की पुष्टि

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ धारा-376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी की तलाश जारी है. बताया जा रहा है कि बच्ची काफी डरी-सहमी हुई है. इसलिए कभी कुएं में गिरने की बात कह रही है तो कभी आरोपी द्वारा कुएं में फेंके जाने की बात कह रही है। पुलिस गंभीरता के साथ जांच में जुटी है।

आरोपी को पकड़ने की 4 टीम जुटीं

इस मामले में एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि इछावर थाना के अंतगर्त एक घटना हुई है. जिसमें एक आरोपी ने मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है. इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. उस पर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीम लगाई गई हैं। जल्दी ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply