नाबालिग छात्रा को अगवा कर चलती कार में किया गैंगरेप, मॉर्निंग वॉक पर गयी थी छात्रा… पढ़ें पूरी खबर

जिले के चान्हो में रविवार(sunday ) सुबह 15 साल की एक किशोरी के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है । जहां तीन सहेलियों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली 10वीं की छात्रा का कार सवार तीन युवकों ने अपहरण कर लिया और चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक उसे सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह सहेलियों के साथ रोज की तरह सुबह 5:30 बजे मॉर्निंग वॉक(morning walk ) कर रही थी, तभी एक कार(car ) आकर रुकी और उससे उतरे तीन युवकों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की। दो लड़कियां भागने में सफल रही लेकिन बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और जबरन कार में बैठा कर रांची की ओर निकल गए। रास्ते में ही चलती गाड़ी में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद रास्ते में फेंककर भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज में भी नहीं मिला सुराग

घटना के करीब 18 घंटे बाद भी पुलिस न तो गाड़ी का पता लगा सकी है, न ही दुष्कर्मियों का कुछ सुराग मिला है। पुलिस के मुताबिक रांची-डालटनगंज एनएच पर कई जगह से सीसीटीवी फुटेज निकाली गई है, लेकिन कार का सुराग नहीं मिला। अब जिस जगह पर दुष्कर्मियों ने लड़की को कार से उतारा था, उसके आसपास के क्षेत्र की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। पीड़िता का सुबह 5:30 बजे अपहरण किया गया था। दुष्कर्मियों ने जब उसे टेढ़ा पुल के पास छोड़ा और वह 15 किमी पैदल चलकर गांव पहुंची। पीड़िता की सहेलियों ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।

Leave a Reply