ऊप्स मोमेंट की शिकार हुई फिल्म पुष्पा की रश्मिका, लाइव शो में नजर आ गया कुछ प्राइवेट…

मुंबई।। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को पहचानने की जरूरत नहीं है। जब से फिल्म पुष्पा आई है, तब से यह टॉप ऑफ़ द टाउन में है। उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मुस्कान इतनी खूबसूरत है कि लोग उन्हें नेशनल क्रश कहकर संबोधित कर रहे हैं। पपराजी रश्मिका को कहीं भी नहीं छोड़ते हैं। इससे जुड़ा कोई न कोई न्यूज मीडिया में आता रहता है।

इस समय साउथ में एक्ट्रेस के साथ जो हुआ उसे देखकर एक्ट्रेस काफी शर्मिंदा होंगी क्योंकि इस लाइव इवेंट के दौरान रश्मिका ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। हालांकि इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसे ऊप्स मोमेंट की शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेसेस को अक्सर उनकी शॉर्ट ड्रेस की वजह से इतनी शर्मनाक स्थिति में डाल दिया जाता है। फिर उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। जिसके बाद उन्हें लोगों के सामने शर्मनाक स्थिति में लाना पड़ता है।

बता दें कि पुष्पा फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद रश्मिका ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। उन्होंने पुष्पा फिल्म के पहले पार्ट के लिए 2 करोड़ रुपये लिए थे लेकिन दूसरे पार्ट के लिए उन्होंने 3 करोड़ रुपये चुकाए हैं। फिल्म ने 29 दिनों में 300.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अल्लू अर्जुन अभिनीत और सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 300 करोड़ रुपये के ग्रोसर क्लब में प्रवेश करने वाली चौथी टॉलीवुड फिल्म बन गई। इससे पहले ‘बाहुबली’ और ‘साहो’ के दोनों पार्ट ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ी थी। अब अल्लू अर्जुन और रश्मिका की ‘पुष्पा’ भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.