112 “हेल्पलाइन” वाहन में सवार होकर महिला के घर पहुंचे 3 लोग, मां-बेटे की बेरहमी से पिटाई…

जांजगीर।। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक अधेड़ ने अपने 2 बेटों के साथ मिलकर एक मां-बेटे की बेरहमी से पिटाई की है। बड़ी बात यह है कि तीनों आरोपी पुलिस की डायल 112 वाहन में सवार होकर महिला के घर पहुंचे थे। आरोपियों की पिटाई से युवक को गंभीर चोटें भी आई हैं। पीड़ित महिला ने मामले के संबंध में शिवरीनारायण थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इधर, इस मामले में जब SP अभिषेक पल्लव से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने थाना स्तर के अधिकारियों से जानकारी लेने की बात कहते हुए मामले को टाल दिया।

जानकारी के मुताबिक, राहौद नगर के वार्ड क्रमांक 12 में रहने वाली अनिता पांडेय ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि पुलिस की डायल 112 में सवार होकर रमेश गुप्ता अपने दो बेटे सौरभ गुप्ता एवं शुभम गुप्ता समेत अन्य व्यक्ति उनके घर पहुंचे थे। पुरानी रंजिश को लेकर अश्लील गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद डंडा एवं बेल्ट से मारपीट की गई है। महिला ने बताया कि इस घटना के वक्त बेटी और बहू भी थीं। पुराने विवाद को लेकर बेटे राहुल पांडेय एवं बेटी को घर से बाहर निकाला गया। फिर तीनों बाप बेटे और उनके साथ आए लोगों ने मारपीट की है। जिसकी वजह से उन्हें काफी चोटें आई हैं। इधर, महिला की शिकायत के बाद शिवरीनारायण थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

छेड़छाड़ के मामले में लिखवाई थी FIR

इस मामले में पीड़ित परिवार के सदस्य ने बताया कि उनकी बहन से आरोपी परिवार के एक सदस्य ने छेड़छाड़ की थी। मामला 4 साल पुराना है। जिसकी रिपोर्ट शिवरीनारायण थाने में दर्ज कराई गई थी। फिलहाल मामला न्यायालय में लंबित है। इसी वजह से गुस्से से आग बबूले हुए परिवार के लोगों ने मामले में दबाव बनाने के लिए और मामले को वापस लेने के लिए मारपीट पर उतर आए हैं।

Leave a Reply