हाईवे पर बड़ा हादसा, हाइवा और बस की जोरदार टक्कर, 10 यात्री गंभीर, पढ़ें पूरी खबर…

दुर्ग।। रविवार शाम हाइवा और बस की टक्कर हो गई। आमने-सामने हुई इस टक्कर में दोनों वाहन सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। भिड़ंत में बस के ड्राइवर और कंडक्टर सहित 10 यात्री घायल हुए हैं। वहीं हाईवा चालक भाग निकला। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है।

उतर्ई टीआई नवी मोनिका पांडेय ने बताया कि हाइवा और यात्री बस में रविवार शाम करीब सवा 5 बजे गोडपेड्री बिजली सब स्टेशन के पास टक्कर हो गई। दीवान ट्रेवेल्स की बस उतई से पाटन की ओर जा रही थी। बस में करीब 30 लोग सवार थे। जैसे ही गोडपेड्री बिजली सब स्टेशन पुलिया के पास पहुंची सामने से आ रहे तेज रफ्तार खाली हाइवा के ड्राइवर ने बस को टक्कर मार दी। दुर्घटना के समय दोनों गाडिय़ों की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के सामने से परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने पहुंचकर बस में फंसे चालक और यात्रियों को बाहर निकाला।

जिस समय दुर्घटना हुई बस में करीब 30 यात्री सवार थे। घायल होने वालों में चालक राजकुमार गायकवाड़ सहित यात्री श्वेता बंछोर, इमरान खान, नेहा वर्मा, नईम खान, कोमलता यादव, सुनील कुमार साहू, जुब्बी बी, राधिका साहू और काजल भारती आदि शामिल हैं। वर्तमान में नवई ओवर ब्रिज से लेकर पाटन तक सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है। इसके चलते कई जगहों पर पुलिस ने स्टापर लगाए हैं। यहां पर गाड़ियों को एक साइड में ही आने जाने दिया जा रहा है। जिस जगह पर यह हादसा हुआ वहां पर भी निर्माण कार्य चल रहा था। दोनों गाड़ियां जल्दबाजी में निकलने के लिए तेजी से आई और आमने सामने टकरा गईं। इससे वहां पर दूसरे वाहनों के आने जाने के लिए जगह नहीं बची। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन को बुलाया। इस सब में लगभग दो घंटे तक वहां जाम की स्थिति बनी रही।

Leave a Reply