38 साल की महिला ने अपने प्यार को साबित करने के लिए दे डाली बेटी की आहुति…

चेन्नई।। एक 38 साल की महिला ने अपने प्यार को साबित करने के लिए बेटी की ही आहुति दे डाली। महिला ने तीसरी शादी की थी और दूसरी शादी से उसे एक बेटी भी थी। पति ने महिला को प्यार की सचाई साबित करने की चुनौती दी तो उसने बेटी को ही जला दिया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता 75 फीसदी जल गई थी और उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

पति से हुआ था झगड़ा

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना रविवार रात की है। पति और पत्नी में झगड़ा हो गया। पति ने पत्नी जया लक्ष्मी से कहा कि वह अपनी लॉयलिटी साबित करे। पति को प्यार की सचाई दिखाने के लिए वह मूर्खतापूर्ण बातें करने लगी। जया लक्ष्मी ने कहा, अगर मेरा प्यार सच्चा है तो मेरी बेटी का आग कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी।इसके बाद लक्ष्मी कमरे में गई और बेटी को ले आई जो कि सो रही थी। उसने केरोसीन ऑइल छिड़ककर आग लगा दी। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर लोग दौड़े। बच्ची काफी जल चुकी थी। लोगों ने उसे अस्पातल में भर्ती कराया।

पति के छोटे भाई से कर ली थी शादी

जानकारी के मुताबिक जया लक्ष्मी की पहली शादी 19 साल की उम्र में हुई थी। उसके पति का नाम पलवान था। इसके बाद जया ने अपने देवर से शादी कर ली और पलवान को छोड़ दिया। थोड़े दिनों के बाद उसकी दोस्ती एक तलाकशुदा ड्राइवर पद्मनाभन से हो गई। 9 साल पहले उन्होंने शादी कर ली थी और उनके दो बच्चे भी हैं।

Leave a Reply