पारंपरिक इलाज का हुआ खुलासा, दिया गया मेंढक का धुआं फिर… पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्‍ली।। मेक्सिको (Mexico) में ‘प्रेत आत्‍माओं’ से इलाज के नाम पर एक महिला को मेंढक का धुआं दिया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. हालांकि, उसकी मौत की असली वजह के बारे में अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. डेली स्‍टार के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने मेक्सिको के सोनोरा में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान 41 साल के Juan Pablo और 30 साल के 41, Juan Diego के तौर पर हुई है. जो ‘प्रेत आत्‍माओं’ से इलाज करवाने का दावा करते थे. वहीं मरने वाली महिला की पहचान 31 साल की Perla N के तौर पर हुई है।

खबर के मुताबिक, इस महिला के साथ इस अजीबोगरीब पारंपरिक इलाज में 6 और लोग भी शामिल थे. दरअसल, मेक्सिको में इस पारंपरिक इलाज में लोगों को पेरुवियन मेंढक (Peruvian frog) के जहर का धुआं दिया जाता है. मेक्सिको की स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला को उसके परिजन ही इलाज के लिए ले गए थे. जहां गिरफ्त में इन दो लोगों ने दावा कि वह पारंपरिक तौर पर इलाज करते हैं. दरअसल, लैटिन अमेरिका के कई देशों में इस तरह से कई जहरीले मेंढक से लोगों का इलाज करने का दावा किया जाता है।

पोर्न स्‍टार ने की थी ऐसे ही हत्‍या !

पोर्न स्‍टार नाको विडल (Porn actor Nacho Vidal ) ने भी इसससे पहले फैशन फोटोग्राफर जोश लुइस (Jose Luis) को साल 2019 में कोलोराडो नदी में पाए जाने वाले टोड का जहर पारंपरिक इलाज के नाम पर दिलवाया था. फोटोग्राफर कोकीन लेने के लती थे. इसके बाद फोटोग्राफर की मौत हो गई थी।

Leave a Reply