शादी के 45 दिन बाद ही अलग हो रहे है कैटरीना-विक्की, ये है वजह…

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी ज्यादा जानी-मानी अदाकारा हैं। बता दें कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी इन पोस्ट्स पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं। वहीं एक्ट्रेस आए दिन सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में थी।

लेकिन इस बार ये खबरें आ रही हैं कि कैट अपने पति विक्की से दूर जा रही हैं।आपको बता दें कि कैट की एक खबर उन्हें फिर से सुर्खियों में खींच लाई हैं। बता दें कि ये खबर काफी ज्यादा वायरल हो रही है कि कैटरीना कैफ शादी के 45 दिन बाद अपने पति से दूरी बनाते हुए उनसे दूर जा रही हैं। आज हम इस आर्टिकल में बताएंगे कि कैट की इस खबर में कितनी सच्चाई है।गौरतलब है कि कैटरीना कैफ बीते दिनों अपने पति विक्की कौशल से मिलने के लिए इंदौर आई थी।

जहां दोनों ने साथ में लोहड़ी भी सेलिब्रेट की थी। दोनों की इस दौरान कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी। साथ ही दोनों कलाकार खबरों में भी छाए हुए थे। लेकिन अब बारी आ गई है दोनों के एक बार फिर अलग होने कि तो बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते कैट को विक्की को छोड़ कर एक बार फिर जाना पड़ रहा है। जिसके चलते लोगों का मानना है कि दोनों फिर से अलग हो रहे हैं और कैट-विक्की से दूर जा रही हैं।

फैंस इस खबर के चलते जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की तो वो ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’, ‘टाइगर 3’, ‘ज्वेल ऑफ इंडिया’, ‘मैरी क्रिसमस’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगी। फैंस कैटरीना कैफ की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के पति एक्टर विक्की कौशल की तो वो ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘लुक्का-छुप्पी 2’, ‘तख्त’, ‘द इममोर्टल अश्वतथामा जैसी कई बड़ी फिल्मों में दिखेंगे। बता दें कि एक्टर फिलहाल फिल्म ‘लुक्का-छुप्पी 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमें विक्की एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नज़र आएंगे। फैंस का मानना है कि उनकी ये फिल्म काफी ज्यादा अच्छी होने वाली है। फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

Leave a Reply