काम से घर जारही युवती के साथ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस…

भानुप्रतापपुर।। थाना भानुप्रतापपुर क्षेत्र की रहने वाली 23 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। काम से वापस घर जा रही युवती को आरोपित ने सुनसान क्षेत्र में अपना निशाना बनाया। इस मामले में थाना प्रभारी तेजराम वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र भानुप्रतापपुर के पास में स्थित एक गांव की रहने वाली युवती भानुप्रतापपुर में काम किया करती है। बुधवार को शाम 6ः30 बजे जबकि अंधेरा हो चुका था।

प्रार्थिया पैदल ही अपने गांव की पर जा रही थी। भानुप्रतापपुर और उसके गांव के बीच एक जगह पूरी तरह सुनसान रहती है, वहीं पर घात लगाकर बैठे आरोपित महेश ठाकुर ने युवती से दुष्कर्म किया। और उसके बाद वह फरार हो गया। क्योंकि वह स्थान पूर्णतः सुनसान है, और आसपास कोई बस्ती या घर स्थित नहीं है, इसलिए युवती के चिल्लाने पर भी किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी। घटना के बाद युवती किसी तरह घर पहुंची और मामले की जानकारी अपने स्वजन को दी। गुरुवार को युवती व उसके स्वजन ने भानुप्रतापपुर थाना आकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जिस पर पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। युवती का मेडिकल चेकअप करा लिया गया है, जबकि आरोपित युवक महेश ठाकुर की तलाश जारी है । आरोपित महेश ठाकुर ग्राम फरसबोड़ जिला बालोद का निवासी बताया जा रहा है। इस मामले में समाजसेवी संस्था शांति फाउंडेशन के तुषार ठाकुर ने पीड़िता व उसके स्वजन का मानसिक तौर पर भरपूर सहयोग किया, और उन्हें न्याय के लिए थाना जाने को प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply