60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर की चमकी किस्मत, पढ़ें पुरी खबर…

फोटो में तकदीर बदल डाली. जी हां, केरल के एक 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर की किस्मत ने ऐसी करवट ली कि उसकी पूरी काया ही पलट गई. हर दिन कमाने और खाने वाले मजदूर मम्मिक्का पर एक फोटोग्राफर की नजर पड़ी और उसकी पारखी नजरों ने एक इंसान की जिंदगी ही बदल दी. कभी पुरानी लुंगी और घिसी हुए शर्ट में नजर आने वाले मम्मिक्का की सूट बूट और सनग्लास लगाए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो और तेजी से वायरल हो रही फोटो में दिख रहे मम्मिक्का को देखकर बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि ये 60 वर्षीय शख्स एक दिहाड़ी मजदूर था, जो अब एक मॉडल बन चुका है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहीं मम्मिक्का की तस्वीरें

दरअसल, एक फोटोग्राफर की पारखी नजर एक दिन मम्मिक्का पर पड़ी. उस फोटोग्राफर को इस दिहाड़ी मजदूर में एक मॉडल नजर आया. फिर क्या मम्मिक्का का मेकओवर करवाया गया और फोटोशूट कर तस्वीरें इंटरनेट पर भी शेयर की गईं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रही हैं कि हर ओर बस उन्हीं की चर्चा हो रही है.

इस तरह बदल गई जिंदगी

मम्मिक्का की जिंदगी बदलने वाले फोटोग्राफर का नाम है शारिक वायलिल (Shareek Vayalil), वे कोझिकोड में ही रहते हैं. शारिक ने एक लोकल फर्म के लिए मम्मिक्का का फोटोशूट किया. मम्मिक्का अब कोझिकोड के सुपर मॉडल बन चुके हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मम्मिक्का पुरानी लुंगी और शर्टे पहने चले आ रहे हैं और फिर उनका मेकओवर होता है, उन्हें सूट पहनाया जाता है, सनग्लास लगाए ग्लैमरस लुक में वे नजर आते हैं. अपनी इस सफलता से बेहद खुश मम्मिक्का का कहना है कि उन्हें मौका मिले तो वे आगे भी मॉडलिंग करना चाहते हैं.

Leave a Reply