अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ गया भारी, भरी महफिल हो गई बेइज्जती…

मुंबई।।मुकेश अंबानी वर्तमान में एशिया के सबसे अमीर शख्स हैं और अंबानी का लग्जरी लाइफ स्टाइल भी कभी किसी से छुपा नहीं हैं. दुनियाभर के सबसे बड़े बिजनेसमैनों में से एक अंबानी परिवार और बॉलीवुड के बीच खास कनेक्शन हैं. एक दिलचस्प बात ये हैं कि अंबानी परिवार के एक दिन की कमाई इतनी हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स अपनी पूरी लाइफ में नहीं कमा पाते हैं.

अंबानी परिवार में कोई भी छोटा या बड़ा प्रोग्राम हो उसमें बॉलीवुड स्टार्स जरुर दिखाई देते हैं. इसी बीच आज इस लेख में हम अंबानी परिवार का एक मज़ेदार किस्सा लेकर आए हैं जब भरी महफिल में मुकेश अंबानी के बेटे ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का मुहं बंद कर दिया था.

दरअसल अंबानी परिवार ने साल 2017 में रिलायंस इंडस्ट्री के 40 साल पुरे होने पर जामनगर में एक पार्टी आयोजित की थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे जबकि शाहरुख खान पार्टी के होस्ट थे. इसी दौरान उन्होंने मुकेश अंबानी के बेटे से कई पर्सनल सवाल भी पूछें.

प्रोग्राम के दौरान शाहरुख खान ने मुकेश के छोटे बेटे अनंत अंबानी से बात की और उनसे उनकी पहली सैलरी पूछी. इस प्रशन से पहले शाहरुख ने कहा था कि पहले आप अपना परिचय कराए. इसके बाद अनंत ने शाहरुख को ऐसा जवाब दिया. जिसे सुनकर बॉलीवुड अभिनेता की बोलती बंद हो गई.

हंसी-मजाक से भरे इस प्रोग्राम में अपनी सैलरी बताते हुए जब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से उनकी सैलरी के बारे में पूछा. जिसके जवाब में अनंत ने शाहरुख से कहा कि आप तो चुप ही रहिए अगर मैंने अपनी सैलरी बता दी तो आप यहां खड़े-खड़े शर्मिंदा हो जाएंगे. अनंत की ये बात सुनकर किंग खान का रिएक्शन ऐसा था, जैसे किसी ने उन्हें मुहं पर तमाचा जड़ दिया हो. लेकिन मजबूरन शाहरुख को अपने चेहरे पर हंसी लानी पड़ी थी. अनंत का ये मजेदार जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग शाहरुख पर हंसने लगे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.