सोनू सूद के घर के बाहर तैनात किया गया फ्लाइंग स्क्वायड, ये है वजह…

चंडीगढ़।। पंजाब में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दौरान चुनाव आयोग को मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश करने की शिकायत मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को अपने मोगा स्थित घर में रहने के लिए कहा गया है. साथ ही उनके घर के बाहर फ्लाइंग स्क्वायड को तैनात कर दिया गया है. इससे पहले उनकी कार भी जब्त कर ली गई थी. गौरतलब है कि पंजाब में शाम 5 बजे तक 117 विधानसभा सीटों के लिए 63.44 फीसदी वोटिंग हुई है।

दरअसल, पंजाब में मतदान के दौरान चुनाव आयोग को शिकायत मिली थी कि बूथ पर सोनू सूद मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे. शिरोमणि अकाली दल द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद चुनाव आयोग ने सोनू सूद को विभिन्न बूथों में जाने से रोकने के लिए उनकी कार को जब्त कर लिया है. हालांकि सोनू सूद ने इन आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बहन मालविका सूद को वोट देने के लिए किसी को नहीं कहा. वह सिर्फ मतदान केंद्रों के बाहर स्थापित कांग्रेस बूथों का दौरा कर रहे थे.

मालविका सूद के समर्थन में कपिल शर्मा

इधर, आज ही पंजाब के मोगा से कांग्रेस प्रत्याशी मालविका सूद के समर्थन में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक वीडियो जारी किया है. कपिल अपने वीडियो में जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं. कपिल इसका क्रेडिट सोनू सूद को देते हैं. वे कहते हैं कि सोनू पाजी की वजह से वे जिम में कसरत कर रहे हैं. कपिल, नई शुरूआत यानी चुनावी राजनीति में उतरने के लिए, मालविका सूद को शुभकामनाएं देते हैं. वे कहते हैं कि आप दोनों भाई-बहन अच्छे-अच्छे काम करते रहें, लोगों की सेवा करते रहें. मालविका ने अपने फेसबुक पर कपिल शर्मा का वीडियो शेयर किया है।

Leave a Reply