फौजी ने वर्दी में किया शादी का रिसेप्शन,जानिए क्या थी वजह…

वैशाली।।  बिहार के वैशाली जिले में शादी का अनोखा रिसेप्शन देखने को मिला. वैशाली के भगवानपुर में एक अनोखा नजारा देखने को उस वक्त मिला जब कैप्टन शिखर गगन अपनी शादी का रिसेप्शन सेना की वर्दी में मनाते नजर आए.

वर-वधू की सुरक्षा में सेना के जवान तैनात

दरअसल, राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन के छोटे पुत्र की रिसेप्शन पार्टी मनाई जा रही थी जहां कैप्टन खुद अपने वर्दी में थे तो वर-वधू की सुरक्षा में सेना के जवान तैनात थे.

सेना के बैंड की धुन ने लोगों का बढ़ाया उत्साह

पूरे लाव-लश्कर के साथ दूल्हा-दुल्हन आने वाले मेहमानों का आशीर्वाद ले रहे थे. यहां तक कि स्टेज पर भी चार-चार आर्मी के जवान तैनात थे. सेना के बैंड की धुन लोगों का उत्साह बढ़ा रही थी. लिहाजा इस खास जोड़े को आशीर्वाद देने भी खास लोग पहुंचे थे.

रिसेप्शन में पहुंचे राजनीति के कई दिग्गज 

बिहार विधान सभा के पूर्व सभापति उदय नारायण चौधरी, पूर्व राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, पूर्व मंत्री एवं वर्तमान उजियारपुर विधायक आलोक मेहता, पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम के अलावा राजनीति के कई दिग्गज नेता पहुंचे थे.

दुल्हन भी एयर इंडिया की पदाधिकारी 

अपने कैप्टन पति के साथ स्टेज पर खड़ी दुल्हन नीता भी कोई आम लड़की नहीं बल्कि एयर इंडिया में पदाधिकारी है.

इस बारे में जब कैप्टन शिखर गगन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि देश के प्रति जो उनकी जवाबदेही है, उसको पूरा करने में कहीं न कहीं समाज छूट जाता है. बावजूद इसके यहां के लोगों ने समय निकाल कर हमें आशीर्वाद और सहयोग दिया जिसे देखकर बहुत अच्छा लगा.

Leave a Reply