शादी के सवालों पर आलिया ने कही ये बात, फैंस को लगेगा धक्का…

शादी के सवालों पर आलिया ने कही ये बात, फैंस को लगेगा धक्का…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर पिछले कई महीनों से खबरें आ रही हैं। माना ये जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के आसपास ही ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। शादी को लेकर लगातार चल रहे कयासों के सिलसिले से तंग आकर अब आलिया भट्ट ने खुद ही इस बारे में जवाब दिया है। आलिया भट्ट ने अपने फैंस के लिए कहा है कि वो दोनों शादी तब करेंगे जब दोनों इस बारे में कंफर्टेबल फील करेंगे और ये सब कुछ समय के साथ ही होगा। मालूम हो कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है।

ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ होंगे आलिया-रणबीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी तक एक भी बार पर्दे पर साथ में नजर नहीं आए हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पहली फिल्म होगी जिसमें आलिया और रणबीर पहली बार पर्दे पर साथ में नजर आएंगे। फिल्म के कई पोस्टर अभी तक रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन फैंस को इंतजार है फिल्म के टीजर और ट्रेलर का जब वो आलिया और रणबीर को साथ में पर्दे पर देख सकेंगे।

इसलिए टाली गई आलिया-रणबीर की फिल्म

फिल्म में VFX का बहुत हेवी वर्क है और इसी के चलते फिल्म लगातार टाली गई है। इसके अलावा कोविड की वजह से भी फिल्म की शूटिंग और बाकी कामों में डिले हुआ है। बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि क्या शादी को लेकर बार-बार सवाल किया जाना उन्हें तंग करता है? जबकि लोग उनके काम को लेकर सवाल करने से बचते हैं।

क्यों पूछे जाते हैं शादी को लेकर सवाल?

जवाब में आलिया भट्ट ने कहा, ‘पता नहीं, मुझे नहीं लगता कि मुझे इससे परेशानी होती है। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि बहुत सारे लोग शादी कर रहे हैं। तो ये कुछ ऐसा रहा कि अरे तुम दोनों कपल हो, तो तुम लोगों को भी शादी कर लेनी चाहिए। मुझे हमेशा ही लगता है कि ये चीजें आपकी फीलिंग्स, सही वक्त और जब आप सहज महसूस करें तब करनी चाहिए।’

Leave a Reply