दिग्विजय सिंह और छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल का PM मोदी पर बड़ा हमला, लगाए ये आरोप…

UP Assembly Election 2022।। उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ (Pratapgarh) की हॉट सीट रामपुर खास (Rampur Khas Assembly) के रानीगंज में कांग्रेस प्रत्याशी विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना के पक्ष में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने जनसभा किया. मंच से सम्बोधित करते हुए भूपेश ने छत्तीसगढ़ मॉडल की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी में सरकार बनने पर इसी माडल पर होगा कार्य.

बीजेपी धर्म की राजनीति करती है-बघेल

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि अब ये लोग धर्म की राजनीति कर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. सिर्फ कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो जमीनी मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है. जिले के रामपुर खास में कांग्रेस प्रत्याशी आराधना मोना मिश्रा के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ में उनकी सरकार बनते ही 19 हजार किसानों का 900 करोड़ रुपए माफ कर दिया था.

मोदी से झूठा पीएम नहीं देखा-दिग्विजय

बघेल ने कहा, पूरे देश में छत्तीसगढ़ ही एक ऐसा राज्य है जो किसानों से 2500 रुपये कुंतल धान खरीद रहा है. उपस्थित जनसमूह से छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया 10 मार्च को प्रियंका के नेतृत्व में सरकार बनते ही प्रदेश में भी लागू किया जाएगा. जनसभा को सम्बोधित करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उनसे झूठा प्रधानमंत्री आज तक उन्होंने नहीं देखा. वे पिछले 8 सालों से सिर्फ मन की बात कर रहे हैं जन की बात नहीं सुन रहे हैं.

Leave a Reply