लापता युवक की मिली लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका…

चतरा।। एक सप्ताह से गायब युवक का शव सोमवार की सुबह प्रखंड मुख्यालय स्थित चुंदरु जलप्रपात के दह में तैरता हुआ मिला। स्थानीय थाना पुलिस ने शव को निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

पिछले मंगलवार से लापता था युवक

जानकारी के अनुसार प्रखंड मुख्यालय झंडा चौक निवासी स्वर्गीय नागों साव का 22 वर्षीय पुत्र अजय कुमार साव पिछले मंगलवार से लापता था। स्वजनों को बताए बगैर घर से लापता हो गया था। उसकी खोज में परिजन समेत टंडवा वासी व पुलिस काफी परेशान रही। लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। अगले दिन बुधवार को चुंदरु नदी के दह में खोजबीन की गई, पर वहां भी नहीं मिला।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं शव मिलने के बाद अब पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है. प्रशासन फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश कर रही है, कि क्या युवक ने खुद नदी में डूबकर जान दी है, क्योंकि परिजनों के अनुसार मृतक कुछ दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ्य था। वहीं दूसरी ओर पुलिस हत्या के एंगल से भी मामले की जांच में जुट गई है. ताकि ये पता लगाया जा सके, कि कहीं ये साजिश के तहत की गई हत्या तो नहीं है। बहरहाल, पुलिस फिलहाल कुछ भी स्पष्ट रूप से कहने से बच रही है, पुलिस का साफ तौर पर कहना है कि जब तक मामले की जांच नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी नहीं कह सकते हैं।

Leave a Reply