यूक्रेन के किसान ने ट्रैक्टर से ‘चुराया’ रूसी सेना का टैंक, वीडियो वायरल…

रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। यूक्रेन के अलग-अलग हिस्सों में रूसी सैनिकों के हमले की खबर ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है। बमबारी और गोलीबार के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि, इनमें कुछ वीडियोज ऐसे भी हैं, जिनमें यूक्रेनी रूस से लड़ने के लिए कमर कस रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी के बीच एक ऐसा क्लिप ट्विटर पर चर्चा का विषय बन गया है, जिसे देखकर यूजर्स यूक्रेन के लोगों के जज्बे को सलाम कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स घटना का क्लिप देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे!

सही में, यूक्रेनियन काफी मजबूत हैं’

यह वीडियो सोमवार को ट्विटर पर ऑस्ट्रिया में यूक्रेन के राजदूत Olexander scherba ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- अगर सच है, तो यकीनन ये किसी किसान द्वारा चुराया गया पहला टैंक होगा… वास्तव में यूक्रेनियन मजबूत हैं। इस ट्वीट को अबतक 92 हजार से अधिक लाइक्स और 19 हजार से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं। जबकि वीडियो को 3.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

मिल चुके हैं 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

इस सात सेकंड के क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक नीले ट्रैक्टर, टैंक को लेकर जा रहा है। जबकि उसके पीछे एक शख्स दौड़ता नजर आ रहा है। वहां मौजूद किसी शख्स ने इस दुर्लभ दृश्य को कैमरे में फिल्माया लिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है।

Leave a Reply