ट्रेन में ही शराब पीकर मस्ती करने लगे स्टूडेंट्स, फिर रातभर… पढ़ें पूरी खबर

बिलासपुर।।संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में दुर्ग के शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स पूरी रात शराब के नशे में मस्ती करते रहे। इस दौरान उन्होंने महिला यात्री से बदतमीजी भी की। उसकी चोटी खींच डाली। मना करने पर विवाद कर दिया। अब इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवक ट्रेन के अंदर की तेज-तेज से बॉक्स बजाकर नाचते गाते नजर आ रहे हैं। महिला से अभद्रता करने के बाद बिलासपुर स्टेशन में इन छात्रों के साथ महिला के परिजनों ने मारपीट की है।

रेलवे स्टेशन में दोनों पक्षों के बीच हुई थी मारपीट।

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में बिलासपुर के शौकत अली अपनी पत्नी और रिश्तेदारों के साथ सफर कर रहे थे। दिल्ली से आने वाली इस गाड़ी में शौकत अली का परिवार बिलासपुर आने के लिए निकला था। उनकी सीट S-6 बोगी में थी। इसी कोच में दुर्ग के शंकराचार्य इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स भी यात्रा कर रहे थे। उनकी संख्या अधिक थी और स्टूडेंट्स मस्ती कर रहे थे। वो इस दौरान स्टूडेंट्स ट्रेन में सिगरेट का धुआं उड़ा रहे थे और शराब भी पी रहे थे। रात होने पर उन्होंने मस्ती करते हुए नाचना शुरू कर दिया था।

देर रात तक उनकी हरकतों को देखकर शौकत अली ने उन्हें मना किया, तब स्टूडेंट्स दुर्व्यवहार करने लगे। जैसे-तैसे रात निकल गई और सुबह हुई, तब स्टूडेंट्स शौकत की परिवार के महिला को ही परेशान करने लगे थे। इन्हीं सब बातों से परेशान बिलासपुर स्टेशन पहुंचने से पहले ही शौकत अली ने अपने रिश्तेदारों को फोन कर स्टेशन बुला लिया। इसके बाद शौकत के बुलाए हुए लोग स्टेशन में पहुंच गए और दोनों पक्षों में काफी विवाद हुआ और मारपीट तक हो गई थी।

मारपीट की खबर मिलने के बाद पहुंची थी RPF की टीम।

बिलासपुर स्टेशन में महिला यात्री को पैर मार दिया,सोमवार को महिला यात्री ने आरोप लगाया कि दुर्ग के युवकों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया है। स्टेशन में उतरते समय भी एक लड़के ने पैर मार दिया। इसके चलते विवाद शुरू हुआ। मारपीट की खबर मिलते ही RPF की टीम स्टेशन पहुंची। इस दौरान दुर्ग के स्टूडेंट्स के साथ ही शौकत अली के परिवार के सदस्यों को भी पकड़ लिया गया। नियमानुसार पूछताछ के बाद RPF को केस दर्ज करने के लिए GRP को मामला सौंप देना था, लेकिन RPF के अफसरों ने अपने लेवल पर ही इस मामले को रफादफा कर दिया।

झांसी स्टेशन में ही शुरू हो गया था झगड़ा

बताया जा रहा है कि दुर्ग के स्टूडेंट्स और बिलासपुर के यात्रियों के बीच विवाद झांसी स्टेशन में शुरू हुआ था। ट्रेन में उन्हें मस्ती करने से रोका गया, तब स्टूडेंट्स महिलाओं की चोटी खींचने लगे थे। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था। युवक महिलाओं से दुर्व्यवहार कर रहे थे। फिर बिलासपुर में ट्रेन से उतरते समय भी युवकों ने अपने पैर को महिला के पैर से अड़ा दिया, इससे विवाद और बढ़ गया।

Leave a Reply