दंतेवाड़ा में अज्ञात हमलावरों ने 50 साल के एक ग्रामीण की बेरहमी से कर दी हत्या…

दंतेवाड़ा।। जिले में अज्ञात हमलावरों ने 50 साल के एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से गला रेत कर वारदात को अंजाम दिया गया है। यह नक्सलियों की करतूत है या फिर आपसी रंजिश पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है। शुक्रवार-शनिवार की देर रात हत्या हुई है। मामला जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुआकोंडा थाना से 15 किमी दूर फूलपाड़ गांव के मिडियम पारा के हर्रा उर्फ झिमरी (50) की हत्या हुई है। ग्रामीण अपने घर के बाहर ही सो रहा था। इस बीच देर रात कुछ लोग घर पहुंच गए। उन्होंने पहले हर्रा की पिटाई की फिर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इधर, शोरगुल की आवाज सुनकर परिजन जब पहुंचे तब तक हत्यारे वारदात को अंजाम देकर भाग गए थे।

हेडमास्टर की भी हत्या हुई थी।

शनिवार की सुबह हत्या की जानकारी कुआकोंडा थाना में दी गई। दंतेवाड़ा के ASP राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर जो साक्ष्य निकल कर समाने आए हैं उनमें हत्या का कारण आपसी रंजिश दिख रहा है। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।ग्रामीण खेती किसानी का काम किया करता था। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

2 दिन पहले हेडमास्टर का हुआ था मर्डर

दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित गांव टिकनपाल के प्राथमिक शाला के प्रधान अध्यापक अंबाती राजू की हत्या हुई थी। हेडमास्टर सुकमा जिले का रहने वाला था। जो पिछले कुछ सालों से टिकनपाल स्कूल में पदस्थ था और स्कूल में ही रहता था। बुधवार-गुरुवार की देर रात अज्ञात लोगों ने अंबाती राजू की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी

Leave a Reply