पेड़ से जा टकराई वाहन, वैन सवार 12 छात्र हुए घायल…

झारखंड। झारखंड (Jharkhand) में हजारीबाग (Hazaribagh) जिले के बरकथा (Barkatha) में स्कूल की एक वैन एक पेड़ से टकरा गई जिससे उसमें सवार 12 छात्र घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि घायलों में से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. गंभीर रूप से घायल छात्रों को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. बरकथा पुलिस (Barkatha Police) थाना प्रभारी विक्रम कुमार ने ‘पीटीआई’ से कहा कि इस घटना में वैन चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया और लापरवाही से वाहन चलाने के लिए उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

1543238 untitled 27 copy console corptech

जानकारी के अनुसार, घटना हजारीबाग बरकट्ठा थाना क्षेत्र की है. जहां बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन अनियंत्रित होकर सीधी पेड़ से टकरा गई. यह वैन दिव्यांग पब्लिक स्कूल सलैया के बच्चे को झिंगइब्राई से गैयपहाड़ी स्कूल लेकर जा रही थी. इसी बीच चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वैन में करीब 20 बच्चे बैठे थे. इस घटना में चालक के दोनों पैर टूट गए हैं. वहीं कई बच्चे घायल हो गए हैं. घटना के बाद स्थानीय लोग फौरन मदद के लिए आगे आए और सभी को वैन से बाहर निकाला.

 

सूचना मिलते ही हजारीबाग पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि कई बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. सभी को ईलाज के लिए भेजा गया है. वहीं पुलिस ने वैन को अपने कब्जे में ले लिया है और पूरी मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार लक्ष्मी कुमारी, सचिन कुमार, रोशन कुमार, पूजा कुमारी, सोनू कुमार, रमन राज, मोनिका कुमारी, सोनू कुमार के अलावा कई बच्चे हैं जिन्हें चोटें आई हैं, सभी का ईलाज जारी है.

Leave a Reply