आपसी विवाद पर दोस्त में शराबी दोस्त नें उतारा अपनें ही दोस्त को मौत के घाट…

बिलासपुर। न्यायधानी में सीलबट्टे से युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारा युवक मृतक का साथी ही था जो कि एक ही घर मे रहते थे।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार नानू सारथी उर्फ दमला उम्र 19 वर्ष पिता भागीरथी सारथी सरकण्डा थाना क्षेत्रान्तर्गत ईरानी चौक में रहता था। वह कबाड़ी का काम करता था। उसने अपने साथ अपने घर मे संजू उर्फ लिटी साहू पिता महेश साहू उम्र 22 वर्ष को भी रखा था। संजू भी कबाड़ी का काम करता था।

दोनो का किसी बात पर विवाद हो गया विवाद के बाद संजू घर से चला गया। फिर रात तकरीबन 9 बजे जब संजू घर वापस आया तब नानू सारथी निचे जमीन पर बोरी बिछा कर सोया हुआ था। नशे की हालत में आये संजू को लगा कि, कहीं मेरे सोने के बाद विवाद के चलते नानू उसकी हत्या न कर दे। इस डर से उसने घर मे रखे सिलबट्टे के पत्थर से नानू के सिर व चेहरे में वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या कर आरोपी मोबाइल बंद कर फरार हो गया था।

1159240 mjt console corptech

घटना की सूचना मिलते ही पहुँची पुलिस ने संदेह के आधार पर संजू की तलाश शुरू की। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि एक मंदिर के पास आरोपी नशा करते हुए बैठा है। सूचना पर पुलिस ने घेराबन्दी कर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सील पत्थर व आरोपी का मोबाइल भी जब्त किया है।

Leave a Reply