691 पेटी अवैध शराब जब्त…

बलरामपुर।। रामानुजगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शराब तस्करों पर कार्रवाई करते हुए 691 पेटी शराब जब्त की है. जब्त शराब की कुल कीमत 13 लाख 26 हजार रुपए बताई जा रही है. शराब की तस्करी मध्यप्रदेश से की जा रही थी. पुलिस ने देर रात 2 बजे कार्रवाई की है।

मध्यप्रदेश से लाई जा रही शराब की सूचना पुलिस को मिली थी. इससे पहले भी पुलिस को झारखंड बैरियर से तस्करी की सूचना मिली थी. लगातार तस्करी की सूचना के बाद पुलिस अलर्ट थी. अवैध शराब परिवहन की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने टीम बनाकर बैरियर लगाया. इसके बाद आने-जाने वाले वाहनों की कड़ाई से जांच शुरू की गई।

पुलिस ने देर रात की कार्रवाई

पुलिस को देर रात लगभग 2 बजे एक संदिग्ध ट्रक मिला. पुलिस ने ट्रक को जांच के लिए रोका. लेकिन ड्राइवर पुलिस को देख कर भागने लगा. पुलिस की टीम ने ट्रक की जांच की तो ट्रक में धान की बोरियां भरी हुई थी. जब पुलिस ने धान के बोरियों को हटाया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. ट्रक में धान की बोरियों के पीछे भारी मात्रा में शराब की पेटी रखी हुई थी. पुलिस ने कुल 691 पेटी शराब जब्त कर ली है. शराब मध्य प्रदेश राज्य की बताई जा रही है।

पश्चिम बंगाल से भी जुड़े हो सकते हैं तार

ऐसा माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में शराब को खपाया जाना था. हालांकि इस बात की पुष्टि फिलहाल नहीं हो सकी है. पुलिस की जांच जारी है. आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया था. पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.