हिंदू धर्म में कहीं भी पत्थर रख दो, लाल झंडा रख दो, मंदिर बन गया’ अखिलेश यादव का बयान, और महंगाई BJP ने बढ़ाई

हिंदू धर्म में कहीं भी पत्थर रख दो, लाल झंडा रख दो, मंदिर बन गया’ अखिलेश यादव का विवादित बयान

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने हिंदू धर्म को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘हिंदू धर्म में कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो, पीपल के पेड़ के नीचे तो मंदिर बन गया।’ ये बुलडोजर सिर्फ धर्म, जाति और हमारे मुसलमान भाइयों को डराने के लिए है। कार्रवाई बड़े लोगों के लिए नहीं है।’

अयोध्या के एक होटल में प्रेसवार्ता कर कहा कि देश में महंगाई बढ़ी है, जिसे भाजपा ने बढ़ाई है। भाजपा ज्ञानवापी का मुद्दा जानबूझकर मुद्दा उठा रही है। अभी तक एक योजना चला रही थी, कि वन नेशन वन राशन, लेकिन अब योजना चला रही है कि वन नेशन वन उद्योगपति। सभी का ध्यान ज्ञानवापी मस्जिद की ओर करके भाजपा उद्योगों को बेच रही है।

5 साल की बच्ची से रेप हुआ, वहां बुलडोजर नहीं चला

सपा सुप्रीमो ने कहा कि अयोध्या जैसे पवित्र स्थान पर 5 साल की बच्ची से रेप होता है। वहां बुलडोजर नहीं चलाया गया। केवल गरीब पर चलता है। एक व्यक्ति सब्जी लेने गया था, उस पर भी बुलडोजर चल गया। ज्ञानवापी मस्जिद के बहाने सरकार गेहूं को विदेश भेजकर कुछ लोगों को फायदा पहुंचा रही है। सभी ने निर्यात पर रोक लगाए जाने का समाचार पढ़ा और सुना होगा, लेकिन गेहूं विदेश भेजने का नहीं सुना होगा। देश के बंदरगाहों पर खड़े हजारों ट्रक गेहूं रोक के बावजूद भी विदेश भेज दिए गए।

Leave a Reply