पंचायत समीक्षा

सरगुजा संभाग :2 लोगों की मारपीट में बीच बचाव करना युवक को पड़ा महंगा, गई जान…

क्राइम न्यूज़ कोरिया छत्तीसगढ़ प्रदेश

कोरिया।। जिले के पटना थाना अंतर्गत दो लोगों के बीच हो रहे विवाद में पड़ना एक युवक को महंगा पड़ गया है. युवक जब 2 लोगों के बीच हो रहे झगड़े के बीच में आया और बचाव करने की कोशिश की तो मारपीट कर रहे युवक ने नाराज होकर उसकी ही पिटाई कर दी. जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, 6 अगस्त 2021 की शाम कटकोना खालीपारा गांव में वीरेंद्र उर्फ सोनू बसोर और सुनील कुमार बसोर के बीच झगड़ा हुआ था. इस दौरान दोनों के झगड़े में गांव के ही नंदू राम बीच बचाव करने के लिए आया. जिससे नाराज होकर वीरेंद्र ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उस पर हमला कर दिया।

वीरेंद्र की पिटाई से नंदू बेहोश हो गया और उसे इलाज के लिए उसे पटना अस्पताल में भर्ती किया गया. नंदू बसोर के बेटे विनोद कुमार बसोर ने मामले पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गया था. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देश आरोपी की तलाश की गई और गुठली दफाई चरचा से उसे पकड़ लिया गया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी वीरेंद्र ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *