लोकायुक्त ने 6 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ा, प्रसव कराने के लिए मांगी थी घूस, महिला डॉक्टर आखिर डॉक्टर डे पर ही क्यू किया गलत काम

डॉक्टरों को धरती का भगवान कहा जाता है। कोरोना काल में डॉक्टर्स ने दिन-रात मरीजों की सेवा की। लेकिन इसी पेशे से जुड़े कुछ डॉक्टरों ने पेशे को बदनाम कर करे हैं। ताजा मामला धार जिले से आया है। सरदारपुर में लोकायुक्त की टीम ने एक सरकारी महिला डॉक्टर को 6 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों ट्रैप किया है।

एक तरफ शुक्रवार को पूरे देश में डॉक्टर-डे मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर धार जिले सरदारपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की स्त्री रोग एवं प्रसूति विशेषज्ञ डाक्टर संगीता पाटीदार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार हुई है। जानकारी के अनुसार, ग्राम बीमरोड निवासी महेश डामोर से डॉक्टर संगीता पाटीदार ने उनके चचेरे भाई की पत्नी की डिलीवरी और ऑपरेशन के नाम पर 8 हजार की रिश्वत मांगी थी।

फरियादी महेश द्वारा दो हजार रुपए की रिश्वत 30 जून को दे दी थी। वहीं बाकी के छह हजार रुपए एक जुलाई को देना तय हुआ था। लेकिन फरियादी ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से कर दी। जिसके बाद टीम ने उसे केमिकल लगे नोट देकर भेजा। आज जैसे ही फरियादी से डॉक्टर संगीता पाटीदार ने अपने निवास पर छह हजार रुपए की रिश्वत ली। वैसे ही लोकायुक्त इंदौर की टीम ने डॉक्टर को रंगे हाथ पकड़ लिया। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply