CG पति से झगड़ा होता था, पत्नी ने दी जान, शादी के बाद से ही शुरू हो गया था विवाद, अब फंदे पर लटका मिला शव

जांजगीर I छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक शादीशुदा युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका पति आए दिन उससे झगड़ा करता था। शादी के एक साल बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। आखिरकार युवती ने अब अपनी जान दे दी है। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

नवागढ़ के अवरीद गांव की रहने वाली साधना कश्यप (21) की शादी 3 साल पहले शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के भंवतरा निवासी कृष्णा कश्यप(23) से हुई थी। शादी के एक साल तक तो सब कुछ ठीक था। मगर एक साल बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। पति आए दिन झगड़़ा करता था। किसी ना किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होता रहता था।

वापस लौटे तो शव मिला

बताया जा रहा है कि शनिवार के दिन साधना के ससुरालवाले खेत में काम करने के लिए गए थे। इसके बाद दोपहर को वे जब वापस लौटे तो उन्होंने साधना का शव फंदे पर लटका हुआ देखा था। जिसके बाद पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा दिया था और मामले में जांच शुरू की है।

मायकेवाले बोले-पति की प्रताड़ना से तंग आकर जान दी

इधर, इस बात की जानकारी साधना के मायके वालों को भी दी गई थी। खबर मिलने पर मायके वाले भी तुरंत उसके गांव पहुंच गए। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने साधना के पति पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि ये आए दिन साधना को परेशान करता था। जिसके चलते उसने अपनी जान दी है।

Leave a Reply