महिला ने दुधमुंहे बच्चे को फेंका ट्रैक्टर के आगे, खेत को बचाने के लिए मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को लगाया दाव

खेत जुताई करते समय एक महिला ने अपने दुधमुंहे बच्चे को ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया. भूमि विवाद में मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को दाव पर लगा दिया. महिला का कहना है कि परिवार के लोगों ने बटवारे में उसे हिस्से की जमीन नहीं दी थी. पीड़िता का आरोप है कि मामले की तहरीर दी थी. जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो विवश होकर कदम उठा लिया. उसने कहा कि शिकायत के बाद भी न्याय नहीं मिल रहा है.

यह घटना यूपी के गोंडा जिले के लालेमऊ गांव की है. यहां के रहने वाले दान बहादुर सिंह ने करनैलगंज कोतवाली में तहरीर दी है. जिसमें कहा गया है कि वह चार भाई हैं, सभी को बराबर हिस्सा मिला हुआ है. सभी अपने-अपने हिस्से पर काबिज भी हैं. वह अपने खेत की जुताई करने के लिए ट्रैक्टर लेकर खेत में पहुंचा था, उसी बीच उसके भाई की पत्नी अपनी दुधमुंहे बच्चे को लेकर पहुंची और ट्रैक्टर के आगे फेंककर खेत जुताई का विरोध करने लगी. इसके पूर्व पंचायत में चारों भाई का हिस्सा अलग हुआ था. फिर भी उसका भाई उसके कार्य में अपनी पत्नी से अवरोध उत्पन्न करा रहा है.

  1. थाना करनैलगंज के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में आया है मौके पर पुलिस बल भेजा गया है. बताया जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पीडित महिला का आरोप है कि पुलिस से न्याय की उम्मीद छोड़ दी है. वह मामले को उच्च अधिकारियों से अवगत कराएगी

Leave a Reply