BIG ब्रेकिंग – X मुख्यमंत्री की बेटी ने लगाई फांसी, इस वजह से जिन्दगी से थी परेसान ?

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामाराव (Former Andhra Pradesh CM NT Rama Rao) की छोटी बेटी उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) ने सोमवार को आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उमा माहेश्वरी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशान थीं. माहेश्वरी का कुछ महीनों से अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन उन्होंन धर में मौत को गले लगा लिया.image 56 console corptech

बताया जा रहा है कि उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) ने हैदराबाद के जुबली हिल्स (Jubilee Hills of Hyderabad) स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर अंतिम सांस ली. जुबली हिल्स के पुलिस अधिकारी राजशेखर रेड्डी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, वह खराब स्वास्थ्य के कारण अवसाद में थी.

अब इस मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है. शव को उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है. उमा माहेश्वरी के निधन से पूरा एनटीआर परिवार शोक में है. एनटीआर के परिवार के अन्य सदस्य उमा माहेश्वरी के घर पहुंच गए हैं.

विदेश में मौजूद जूनियर एनटीआर को उमा माहेश्वरी के निधन की सूचना दे दी गई है. फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को घर पर दर्शन के लिए रखा गया है. NTR परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और कई हस्तियां मौजूद घर पर ही मौजूद हैं. परिवार समेत आसपास के लोग माहेश्वरी के निधन पर शोक में डूबे हैं.

उमा माहेश्वरी 12 भाई-बहनों में सबसे छोटी थीं – जुबली हिल्स के सीआई राजशेखर रेड्डी ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला है और इसकी वजह जांच के बाद ही पता चलेगा. आपको बता दें कि उमा तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के संस्थापक एनटीआर के 12 बच्चों में सबसे छोटी थीं, साथ ही चार बहनों में सबसे छोटी थीं. उनके पिता एनटी रामा राव, जिन्हें एनटीआर के नाम से जाना जाता है, टीडीपी के सबसे बड़े नेताओं में से एक थे

Leave a Reply