दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका का किया गैंगरेप, फिर बेवफाई के शक में की हत्या, 1तरफा प्यार हुआ घातक

यूपी के जौनपुर में एक प्रेमी ने शक के कारण अपनी प्रेमिका के साथ गैंगरेप किया फिर बाद में उसे चाकू से मारकर उसकी लाश कुंए में फेंक दिया। शक न हो इसलिए प्रेमी ने प्रेमिका को ढूंढवाने में मदद भी की।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में प्रेमी द्वारा प्रेमिका के गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र के चितौड़ी गांव की है जहां शख्स ने 23 जुलाई को अपनी बेटी की लापता होने का मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया थी। वहीं 28 जुलाई को गांव के ही एक पुराने कुएं से लापता लड़की की लाश मिली।

इस घटना के बाद 2 अगस्त को लड़की के पिता ने बेटी के साथ रेप और मर्डर का केस दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से हत्या में इतेमाल किया हुआ चाकू भी बरामद किया। पुलिस ने बताया कि लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी। प्रेमी की पहचान उसी गांव के रहने वाले विकास कुमार नाम के रूप में हुई है। 

कुछ महीने पहले ही लड़की की मुलाकात बदलापुर थाना क्षेत्र निवासी राहुल से हुई। पुलिस के मुताबिक राहुल अक्सर लड़की से मिलने गां आता रहता था। एक दिन जब लड़की के मां-बाप कही गए हुए थे तब राहुल उससे मिलने आ गया। दोनों के बीच नजदीकियां देखकर विकास आपे से बाहर हो गया उसे लगा कि लड़की उसे धोखा दे रही है। इसलिए विकास ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले लड़की के साथ गैंगरेप किया फिर बाद में उसे चाकू से मार दिया।

Leave a Reply