जल्द हिंदू धर्म अपनाएंगी फरमानी नाज? गायिका बोलीं- मैं अपने धर्म में खुश, फर्जी अकाउंट बनाने वाले पर कार्रवाई करे पुलिस

कांवड़ यात्रा के दौरान भगवान शिव का भजन गाने के बाद चर्चा में आईं यूट्यूबर गायिका फरमानी नाज ने कहा कि उनका फर्जी अकाउंट बनाकर ट्वीट करने वाले पर पुलिस कार्रवाई करे।

यूट्यूबर गायिका फरमानी नाज इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सावन माह में कांवड़ यात्रा के दौरान भगवान शिव का भजन गाने के बाद फरमानी चर्चा में आई हैं। कुछ दिन पहले शंभू भजन गाने को लेकर मौलाना ने आपत्ति जताई थी। अब फरमानी के धर्म बदलने की चर्चा छिड़ी है। हालांकि फरमानी ने इसको महज एक अफवाह बताया है। यूट्यूबर गायिका फरमानी नाज ने कहा कि उनका फर्जी अकाउंट बनाकर ट्वीट करके धर्म बदलने को लेकर अफवाह फैलाई गई जो कि गलत है। वह अपने धर्म में खुश हैं। उन्होंने कहा, कुछ लोग उन्हें बदनाम कर रहे हैं। फरमानी ने पुलिस से फर्जी अकाउंट बनाने वाले पर कार्रवाई की मांग की है।

यूट्यूब पर गायिका के नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार को एक ट्वीट किया गया था, जिसमें कहा गया था कि जल्दी वह हिंदू धर्म में शामिल होंगी। इसके कुछ ही घंटों बाद गायिका फरमानी नाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने कहा कि किसी ने उनके नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर गलत पोस्ट की है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ऐसी कोई पोस्ट नहीं की है। वह अपने धर्म में खुश हैं। नाज ने वीडियो में यह भी कहा कि कुछ लोग उनको बदनाम करने के लिए साजिश रच रहे हैं। ऐसे लोगों से उन्हें खतरा है। नाज ने कहा कि पुलिस को ऐसे लोगों पर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।  

फरमानी नाज ने सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस से फर्जी अकाउंट बनाने वाले आरोपी पर कार्रवाई की मांग भी की है। 

मुजफ्फरनगर एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया, ऐसी जानकारी मिली है कि फरमानी नाज के नाम से ट्वीटर पर फेक अकाउंट बनाया गया है, लेकिन फरमानी नाज ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply