कोरिया जिले में बीजेपी कार्यकर्ता और विधायक प्रतिनिधि के बीच मारपीट, दोनों पक्षों के खिलाफ FIR

कोरिया में बीजेपी कार्यकर्ता और कांग्रेस विधायक प्रतिनिधि के बीच मारपीट हो गई. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बीजेपी कार्यकर्ता चंदन गुप्ता के सिर पर गंभीर चोट आई है..

कोरिया में बीजेपी कार्यकर्ता और कांग्रेस विधायक प्रतिनिधि के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मारपीट में बीजेपी कार्यकर्ता चंदन गुप्ता के सिर पर गंभीर चोंट आई है. चंदन गुप्ता को चिरमिरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से बैकुंठपुर रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद बीजेपी और कांग्रेस पदाधिकारियों ने थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने सबसे पहले विधायक प्रतिनिधि के खिलाफ अपराध दर्ज किया. बाद में बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ भी मामला दर्ज हो गया. घटना चिरमिरी थानाक्षेत्र की है. 

जानकारी के अनुसार, चिरमिरी किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष चंदन गुप्ता रविवार की दोपहर 2 बजे हल्दीबाड़ी में सड़क पर माल खाली कर रहे ट्रक की फोटो खींचने लगे. तभी मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक डॉ विनय जायसवाल के प्रतिनिधि और चिरमिरी नगर निगम पार्षद शिवांश जैन ने गुप्ता पर क्रिकेट के स्टंप से जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने चंदन गुप्ता को चिरमिरी के अस्पताल में भर्ती कराया. बताया गया कि शिवांश जैन के गोदाम में ट्रक से सामान खाली हो रहा था. ट्रक को सड़क पर खड़ा करने से आवागमन बाधित होने के कारण लोगों को परेशानी हो रही थी.

बीजेपी कार्यकर्ता और विधायक प्रतिनिधि के बीच मारपीट – माल खाली कर रहे ट्रक की फोटो चंदन गुप्ता खींचने लगा. ट्रक की फोटो खींचता देख शिवांश जैन स्टंप लेकर आया और चंदन पर वार कर दिया. सिर पर स्टंप के वार से चंदन गुप्ता को गंभीर चोंट आ गई. घटना का वीडियो भी सामने आया है. शिवांश जैन हाथ में डंडा पकड़े हुए बाइक से निकल जाता है. दूसरी तरफ चंदन गुप्ता के सिर से खून बह रहा है. घटना के बाद बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने चिरमिरी थाना पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी. फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. 

Leave a Reply