सगाई तोड़ने से नाराज लड़के वालों ने लड़की के पिता पर किया हमला, नाक काट कर साथ ले गए

पीड़ित कमलसिंह भाटी बताया कि उसने अपनी बेटी की सगाई तय कर रखी थी लेकिन कुछ समय पहले ही उसने अपनी बेटी का रिश्ता तोड़कर उसकी सगाई दूसरी जगह तय कर दी।

राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले में सगाई तोड़ने से नाराज एक पक्ष ने लड़की के पिता पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया इतना ही नहीं आरोपी लड़की के पिता का नाक काटकर अपने साथ ले गए। 

मामला जिले के शिव थाना क्षेत्र के झापली गांव का है घटना बुधवार हुई इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज जारी है।

बेटी की सगाई तोड़ने से थे नाराज:-पीड़ित कमलसिंह भाटी बताया कि उसने अपनी बेटी की सगाई तय कर रखी थी लेकिन कुछ समय पहले ही उसने अपनी बेटी का रिश्ता तोड़कर उसकी सगाई दूसरी जगह तय कर दी। उसी के चलते हैं बुधवार को घात लगाकर उस पर हमला किया और उसकी नाक काट कर साथ ले गए।

पीड़ित की भतीजी को मारने का आरोप:-पीड़ित ने बताया कि जहां उसने अपनी बेटी की सगाई तय की थी उसी घर में पहले उसके बड़े भाई को बेटी की शादी हो रखी थी लेकिन कुछ समय पहले उसकी भतीजी के ससुराल वालों ने उसकी बेटी को मार डाला। पीड़ित ने बताया कि उसकी भतीजी को मारने के बाद जब उसने उस घर में अपनी बेटी की शादी करने से मना कर दिया तो उसकी भतीजी के ससुराल वाले उस पर लगातार दबाव बना रहे थे।

Leave a Reply