भारत – पकिस्तान के मैच टिकट की फूल डिमांड, ऑफिशियल वेबसाइट हुई क्रैश, लोगों ने कहा – बहुत दिनों बाद होंगे आमने – सामने

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज 27 अगस्त से हो रहा है. इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेला जाएगा. आगामी मुकाबले को लेकर क्रिकेट फैंस भी काफी उत्सुक हैं. दोनों टीमें आगामी मुकाबले के लिए तैयार हैं. ब्लू आर्मी एशिया कप 2022 के लिए 20 अगस्त को रवाना होगी.

एशिया कप 2022 में भारत-पाक मैच के लिए क्रिकेट प्रेमियों के बीच टिकटों को लेकर भी भारी डिमांड है. टिकटों की डिमांड का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इसकी आधिकारिक वेबसाइट क्रैश हो गई है. जी हां यूएई में मैच टिकट बुक करने की सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक platinumlist.net (प्लैटिनमलिस्ट डॉट नेट) पर ओपनिंग के साथ ही बंपर ओपनिंग देखने को मिली है. आज दोपहर 12 बजे वेबसाइट के ट्रैफिक में 70 हजार की बढ़ोत्तरी दर्ज हुई. इसके चलते टिकट वेबसाइट क्रैश हो गई है.

बता दें एशिया कप 2022 के दूसरे दिन होने वाले भारत-पाक मुकाबले के टिकट लिए फैंस को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमी हर हाल में इस मुकाबले का लुत्फ स्टेडियम में जाकर उठाना चाहते हैं. यही कारण है कि इनके बीच टिकट खरीदने को लेकर होड़ मची हुई है.

Leave a Reply