CG कुत्ते को दूध पिलाना टीचर को पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड, जाने क्या है पूरा मामला..!!

कंपोजिट मॉडल स्कूल में कुत्ते को दूध पिलाने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक तरफ स्कूलों में बच्चों को दूध उपलब्ध नहीं हो पा रहा है तो वहीं, दूसरी ऐसे बच्चों के क्लास में कुत्ते की मौजूदगी स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठा रहे हैं।

जिले के अतरौली तहसील के कंपोजिट मॉडल स्कूल का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. अहमदपुरा अतरौली के कैंपस में एक कुत्ता दूध पी रहा है. वहीं, दूसरी वीडियो में कुत्ता दूध पीने के बाद क्लास रूम में शिक्षक की टेबल के नीचे आराम फरमा रहा है, जहां बच्चे पढ़ रहे हैं. वीडियों बुधवार का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद मामले पर संज्ञान लेते हुए बीएसए ने टीचर को सस्पेंड कर दिया गया.

जानकारी देते बीएसए सत्येंद्र कुमार ढाका – बता दें कि, जैसा कि प्रावधान है कि बुधवार को मिड डे मील वितरण में बच्चों के दूध देने का प्रावधान है. हालांकि असलियत में अधिकतर विद्यालयों में दूध वितरण नहीं किया जाता. बच्चों को खाने में केवल तहरी वितरित की जा रही है. ऐसे में जब वीडियो वायरल हुआ तो, अफसरों ने मामले का संज्ञान लिया. बीएसए सत्येंद्र कुमार ढाका ने बताया है कि सरकारी स्कूल में कुत्ते को दूध पिलाने वाले टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है. अगर कुत्ता उस टीचर का पालतू भी है, तो बच्चों के बीच में इस तरह कुत्ते का घूमना खतरनाक भी साबित हो सकता है.

ईटीवी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Leave a Reply