Cg बलरामपुर ब्रेकिंग – मामूली सी बात पर.. शिक्षक ने खोया मांशिक इस्थिती.. कान से बहाया मासूम बच्चे का खून.. परिजन हुए आग बबूला.. मामला दर्ज

बलरामपुर – जिले के वाड्रफनगर विकासखंड के पोखरा मिडिल स्कूल में पदस्थ शिक्षक की क्रूरता सामने आई है. कक्षा चौथी में पढ़ने वाले मासूम बच्चे का कान पकड़कर जमीन से ऊपर उठा दिया, जिसमें बच्चे के कान से ब्लडिंग होने लगी. मासूम बुरी तरह घायल हो गया.

दर्शन पोखरा प्राथमिक शाला और माध्यमिक शाला दोनों स्कूलों की कक्षाएं सामूहिक रूप से लगाई जाती है, क्योंकि प्राथमिक स्कूल का भवन जर्जर हो चुका है. वहीं घटना के दौरान पीड़ित बच्चा स्कूल में पढ़ाई कर रहा था और शिक्षिका पढ़ा रही थी. बाल्यावस्था अपनी चंचलता कभी नहीं छोड़ता.

दरअसल, बच्चा दीवारों पर अपना नाम लिख रहा था, जिस पर मिडिल स्कूल में पदस्थ हेड मास्टर लक्ष्मी प्रसाद गोस्वामी को अचानक क्रोध आया. पहले तो उक्त शिक्षक ने बच्चे को काफी डांटा, जिसके बाद कान पकड़ कर जमीन से कुछ ऊपर उठा दिया. घटना की जानकारी तब लगी, जब बच्चा शाम को घर पहुंचा.

परिजनों को बताया कि कान में दर्द हो रहा है. परिजनों ने जब देखा कि उसके कान के पीछे घाव बना हुआ है, जिसके बाद बच्चे से मामले के बारे में पूछा गया. बच्चे ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों को विस्तार से दी.

BEO ने मौके में पहुंचकर शिकायत की जानकारी लेने के लिए निर्देशित किया. साथ ही कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं शिक्षक लक्ष्मी प्रसाद गोस्वामी पूर्व में ऐसे कृतियों को लेकर विवादों में रहे हैं और निलंबित भी हो चुके हैं.

Leave a Reply