बड़ी खबर – 20 घंटे बाद किशोरी का अंतिम संस्कार, दो गिरफ्तार, दरोगा सस्पेंड, गांव में फोर्स तैनात

भीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रेप में नाकाम रहने पर शोहदों की पिटाई से जख्मी किशोरी की चार दिन बाद मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

खीरी जिले के निघासन में दो बहनों के साथ हुई दरिंदगी की चर्चाएं चल ही रहीं थीं कि इसी जिले में एक और हैवानियत भरी घटना सामने आ गई। भीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रेप में नाकाम रहने पर शोहदों की पिटाई से जख्मी किशोरी की चार दिन बाद मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 20 लाख मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी का आश्वासन मिलने पर 20 घंटे बाद किशोरी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मामला दो समुदाय का होने के चलते तनाव को देखते हुए गांव में भारी फोर्स तैनात की गई है। लापरवाही बरतने पर एसपी ने दरोगा सुनील यादव को निलंबित कर दिया है। रेप के प्रयास के आरोप की जांच एएसपी करेंगे। 

घटना 12 सितंबर की है। भीरा थाना क्षेत्र के गांव में घर में अकेली किशोरी के घर इसी गांव के सलीमुद्दीन और आसिफ घुस आए। किशोरी के भाई का आरोप है कि इन दोनों ने घर में घुसकर उसकी बहन के साथ रेप की कोशिश की। नाकाम रहने पर उसे बुरी तरह पीटा। शोहदों की पिटाई से जख्मी किशोरी की शुक्रवार देर शाम अस्पताल में मौत हो गई थी। इसके बाद परिजन पुलिस पर भड़क गए और जमकर हंगामा किया। रात एक बजे पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में सकी। पुलिस ने मामले में सिर्फ मारपीट का केस ही दर्ज किया था। किशोरी की मौत के बाद अब गैर इरादतन हत्या की धारा तो बढ़ा दी है मगर परिजनों के आरोप के मुताबिक रेप के प्रयास की धारा नहीं बढ़ाई है। 

Leave a Reply