Cg Breaking – जमानत के नाम पर हाईकोर्ट का बाबू बताकर महिला से ठगे डेढ़ लाख, अब गिरफ्तार…

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पुलिस ने ठगी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने महिला को हाईकोर्ट का बाबू हूं कहकर झांसे में लिया था। महिला से वादा किया था कि मेरी जजों से अच्छी पहचान है। मैं तुम्हारे भाई को जमानत दिलवा दूंगा। इसके बाद महिला से डेढ़ लाख रुपए ले लिए थे। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ। जिसके बाद मामला थाने तक पहुंचा और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है

इस मामले में इंदिरा नगर में रहने वाली महिला ने शिकायत की थी। महिला ने बताया था कि मेरा भाई जेल में है। वो नाबालिग से रेप के मामले में आरोपी है। सभी जगह से उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। इस बीच उसकी मुलाकात हाईकोर्ट में देवधारी लकड़ा से हुई थी। उस दौरान देवधारी लकड़ा ने महिला को बताया था कि मैं हाईकोर्ट में क्लर्क हूं। मैं तुम्हारा काम आसानी से करवा दूंगा।

आरोपी ने महिला से कहा था कि इस काम के लिए डेढ़ लाख रुपए लगेंगे। इससे आसानी से तुम्हारा काम हो जाएगा। यही कहने पर महिला ने आरोपी को डेढ़ लाख रुपए दे दिए थे। मगर सुनवाई के बाद भी आरोपो को जमानत नहीं मिली। इस पर महिला ने आरोपी से फिर से संपर्क किया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की थी।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी आत्महत्या के लिए उकसाने का मामले में जेल जा चुका है। वो खुद जमानत पर बाहर है। इसलिए वो हाईकोर्ट के चक्कर लगा रहा है। यही वजह है कि हाईकोर्ट के बाहर उसकी पहचान महिला से हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + three =