CG ब्रेकिंग – मामा की तबीयत हुई खराब, तो ठेले पर लेकर निकला मासूम भांजा..हॉस्पिटल पहुंचते ही हो गई मौत.. बड़ा सवाल

बलरामपुर। जिले के नगर पंचायत वाड्रफनगर में एक मार्मिक घटना सामने आई है। मामा मजदूरी का कार्य किया करता था। जिसकी अचानक तबीयत बिगड़ने से उसके मासूम भांजे ने सामान ढोने वाले ठेले पर उसे हॉस्पिटल तक ले गया। रास्ते में उस मासूम पर पुलिस की नजर पड़ी तो पुलिस के भी होश उड़ गए।

वही खुद पुलिस चौकी प्रभारी वाड्रफनगर विनोद पासवान द्वारा उसे छू कर देखा गया तो उसका शरीर गर्म लगा तो उसे निजी वाहन से हॉस्पिटल तक पहुंचाया।जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

दर्शन मृतक अशोक पासवान नगर पंचायत वाड्रफनगर के वार्ड क्रमांक 2 का निवासी है और वहीं रह कर वह मजबूरी का कार्य किया करता है। लोगों ने बताया कि वह अविवाहित है और शराब का ज्यादा सेवन करता था।और बीते कई दिनों से उसकी तबीयत खराब थी। जिसके बाद बीते शाम उसके मासूम भांजे ने उसे इलाज के लिए ठेले पर हॉस्पिटल तक ले जाने का जिम्मा उठा लिया। लेकिन घर के किसी सदस्य ने एंबुलेंस को फोन करना भी उचित नहीं समझा, लेकिन वाड्रफनगर पुलिस चौकी के अधिकारियों कर्मचारियों के द्वारा उसे हॉस्पिटल तक निजी वाहन से ले जाया गया। मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद वाड्रफनगर विकास खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ शशांक गुप्ता ने मृतक के पीएम हेतु तीन सदस्यी डॉक्टरों की टीम बनाकर पोस्टमार्टम कराया है जिस पर रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =