CRIME NEWS : पड़ोसी से प्यार कर बैठी पत्नी, विरोध करने पर प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला रेतकर की हत्या

मुजफ्फरपुर। पड़ोसी से मोहब्बत कर बैठी पत्नी को पति का विरोध करना नागवार गुजरा। प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने अपने पति को खौफनाक सजा देकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है। दरअसल, दिल दहला देने वाली यह घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है। जहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर चाकू से पति की गला रेतकर हत्या कर दी। यह हत्या की घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर परिया गांव में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, परिया गांव निवासी संजय झा की शादी जुली देवी के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ तक ठीक चल रहा था। इसी बीच जुली देवी को अपने गांव के ही रहने वाला पड़ोसी युवक से प्यार हो गया। फिर वो दोनों एक दूसरे से छिप-छिपकर मिलने लगे।

दोनों की प्रेम कहानी एक दिन जुली देवी के पति संजय झा को पता चल गई और उसने इसका विरोध किया। लेकिन पति के बार-बार विरोध करने पर भी पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलना बंद नहीं किया। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। जिसके बाद इस झगड़े तंग आकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची। पति संजय झा घर के दरवाजे पर अकेला सोता था। इसी का फायदा उठाकर सोमवार की रात पत्नी ने प्रेमी को मिलने घर बुलाया। फिर दोनों ने दरवाजे पर सो रहे पति का चाकू से गला रेत दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिर दोनों आरोपी अपने-अपने घर सोने चले गए। जब सुबह ग्रामीणों ने दरवाजे पर संजय झा का शव देखा तो इसकी सूचना कुढ़नी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी अरविंद पासवान दल बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में कुढ़नी थाना के SHO अरविंद पासवान ने बताया कि परिया गांव निवासी संजय झा की निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और पड़ोसी प्रेमी को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =