शिक्षिका ने की आत्महत्या की कोशिश बोतल में पेट्रोल लेकर पानी टंकी में चढ़ी, सरकार पर लगाएं आरोप

पंजाब के मोहाली में दो महिला टीचर्स पानी की टंकी पर चढ़कर भगवंत मान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों महिला टीचर का आरोप है कि पिछले एक साल से हमे सरकारें सिर्फ झूठा दिलासा दे रही हैं लेकिन नौकरी नहीं दे रही हैं।

दोनों टीचरों की मांग है कि उन्हें सरकारी स्कूल में नौकरी दी जाए। दोनों फिजिकल टीचर्स मोहाली स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई हैं और यहां से वह प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर सिप्पी शर्मा ने पानी की टंकी पर से एक वीडियो भी जारी किया है और वीडियो में भगवंत मान सरकार से अपील की है कि उनकी भर्ती की जाए।

सिप्पी शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया उसमे वह कह रही हैं कि मैं सिप्पी शर्मा और मेरी साथी आज एक साल से नौकरी की मांग कर रहे हैं। हम पिछली सरकार के समय से नौकरी की मांग कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी सरकार ने भरोसा दिया था कि हमारी सरकार आएगी तो हमे नौकरी देगी, लेकिन अब वो हमे मीठी गोली दे रहे हैं। उन्होंने पहले कहा था कि जुलाई में नौकरी मिल जाएगी, लेकिन हमे सिर्फ झूठे दिलासे दिए जाते हैं, लेकिन नौकरी नहीं दी जाती है। मैं हाथ जोड़ कर अरविंद केजरीव, भगवंत मान से विनती करती हूं कि हमारी भर्ती की जाए।

Leave a Reply