Breaking – ट्रेन की चपेट में आए 4 मासूम, 3 की मौत…

ट्रेन की चपेट में आने से ट्रैक पर खेल रहे 3 मासूमों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा घायल हुआ है। यह घटना पश्चिम बंगाल के उलबेरिया स्टेशन से कुछ ही दूरी पर डोम पाड़ा के नजदीक घटी। दक्षिण पूर्व रेलवे के हावड़ा-खड़गपुर खंड में उलबेड़िया स्टेशन के पास गुरुवार देर शाम लोकल ट्रेन की चपेट में 4 बच्चे आ गए। इस दर्दनाक हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, यह घटना रात करीब 8:45 बजे उलबेरिया स्टेशन से कुछ ही दूरी पर डोम पाड़ा के नजदीक घटी। इस ह्रदय विदारक हादसे की खबर से कोहराम मच गया। मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच बताई जा रही हैं। इनके नाम अमीनुर मोल्ला, जसिम मोल्ला और शेख नासिरुदीन बताया गया है।

सूत्रों के अनुसार स्टेशन से कुछ ही दूरी पर मिडिल लाइन पर कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक लोकल ट्रेन के अचानक आ जाने से इसकी चपेट में आकर तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बच्चा दूर जा गिरा। उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है

हादसे की जानकारी मिलते ही उलबेरिया थाना पुलिस समेत आरपीएफ और जीआरपी की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर इलाके में शोक की लहर है। इस हादसे पर दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) आदित्य कुमार चौधरी ने बताया कि उलबेरिया स्टेशन के नजदीक एक घटना घटी है जो अत्यंत दुखदाई है। इस घटना की जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + thirteen =