Breaking दुमका में फिर हैवानियत, शादी से मना करने पर लड़की को जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

झारखंड। दुमका में एकबार फिर एक लड़की को पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव में एक युवती के घर में घुसकर एक युवक ने उसपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। बुरी तरह झुलसी युवती को दुमका के फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज में प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रांची रेफर किया गया है।

वारदात गुरुवार रात की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती और आरोपी राजेश राउत के बीच 2019 से दोस्ती थी। इस साल फरवरी महीने में राजेश राउत की शादी हो गई, लेकिन इसके बाद भी वह युवती पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था। राउत का कहना था कि उसकी भले ही शादी हो गई हो, लेकिन वह उसके साथ भी शादी करेगा और अपने साथ रखेगा। युवती और उसके घरवालों ने इससे इनकार कर दिया तो पिछले कई दिनों से राजेश राउत उसे जिंदा जला डालने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद गुरुवार की रात राजेश राउत युवती के घर के घुसा और सोई युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बुरी तरह झुलसी युवती का बयान पुलिस ने मैजिस्ट्रेट चरणजीत सिंह की उपस्थिति में दर्ज किया गया है।

पीड़िता के मुताबिक, जब शरीर में आग लग गई तो आंख खुली। उसने राजेश को घर से निकलकर भागते हुए देखा। युवती के मुताबिक उसे राजेश ने तीन-चार दिन पहले जलाकर मारने की धमकी दी थी। युवती जामा थाना क्षेत्र के भैरवपुर गांव की रहनेवाली है। वह बचपन से ही नानी के घर जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव में रहती है। वारदात इसी गांव में अंजाम दी गई है। वारदात की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × four =