Cg Breaking – रावण दहन के मंच पर अश्लील डांस: लड़कियों पर नेताओं ने की पैसों की बारिश.. BJP ने कहा.. देंखे 

मनेंद्रगढ़। वियजदशमी का पर्व छत्तीसगढ़ समेत देश में धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान रावण दहन के बाद सांस्कृति कार्यक्रम भी हुए। इस बीच मनेंद्रगढ़ में हुए आयोजन को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। दरअसल इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियां अश्लील डांस कर रही है। वहीं नेता उन पैसा की बा​रिश कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो गई।

: BJP नेता गौरीशंकर श्रीवास ने कांग्रेस नेताओं पर कई आरोप लगाए। कहा है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम में लड़कियों से बोल्ड डांस कराया गया। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने जमकर नोट भी उड़ाए, कार्यक्रम का मजा लिया। इस दौरान सियासत और प्रशासन से जुड़े लोग भी ले रहे थे।

BJP के आरोपों पर कांग्रेस प्रवक्ता सौरभ मिश्रा ने पलटवार किया है। कहा कि राजधानी में बैठकर राजनीति न करे BJP नेता।किसी डांसर पर पैसे उड़ाने का साक्ष्य है तो प्रस्तुत करे । महिलाओं को बार बाला कहना अहंकार भरा बयान है। बता दें कि खड़गवां में हुए रावण दहन कार्यक्रम का वीडियो सामने आया था। जिसकें कांग्रेस-भाजपा के नेता मौजूद थे।

नेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के खड़गवां में हुए दशहरा उत्सव कार्यक्रम हुआ। डांस प्रोग्राम में मुख्य अतिथि इलाके के विधायक डॉ.विनय जायसवाल थे। इसके आलवा अन्य जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भी कार्यक्रम का लुफ्त उठाया। वहीं अब अश्लील डांस को लेकर विवाद गहराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =